सफेद बिल्ली का घर में आना | Safed billi ka ghar me aana white cat

0

सफेद बिल्ली का घर में आना | Safed billi ka ghar me aana white cat

बिल्ली एक छोटा और प्यारा सा जानवर होता है बहुत से ऐसे लोग हैं जिन्हें बिल्लियां बहुत पसंद आती हैं और वे लोग बिल्लियों को घर में पालना पसंद करते हैं। ज्योतिष शास्त्र की मानें तो बिल्लियों को लेकर बहुत से शकुन और अपशकुन है। हम यहां पर बात करेंगे सफेद बिल्ली white cat  के बारे में कि क्या सफेद बिल्ली का घर में आना शुभ होता है या अशुभ, क्या हमें सफेद बिल्लियां पालनी चाहिए या नहीं।

सफेद बिल्ली का घर में आना | Safed billi ka ghar me aana white cat
सफेद बिल्ली का घर में आना

क्या सफेद बिल्ली का घर में आना शुभ होता है या अशुभ, क्या हमें सफेद बिल्लियां पालनी चाहिए या नहीं-

यदि आपके घर में सफेद बिल्ली आती है तो यह आपके लिए शुभ संकेत है। सफेद बिल्ली का घर में आना एक शुभ संकेत माना जाता है ऐसा होने पर आपके घर में कोई बड़ी खुशखबरी या आपको धन लाभ हो सकता है।

कुछ ज्योतिषियों के अनुसार बिल्लियों को घर में पालना उचित नहीं माना गया है उनका मानना है कि बिल्लियों के लिए एक अलग जगह निश्चित है और इंसान के रहने के लिए एक अलग जगह। इसीलिए दोनों में तालमेल बैठाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। लेकिन इसके बाद भी ऐसे बहुत से लोग हैं जो अपने घर में बिल्लियां पालते हैं कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जो अपने घर में पांच से आठ बिल्लियां भी पा लेते हैं और उनका पूरा ख्याल रखते हैं।

सफेद बिल्ली का घर में आना | Safed billi ka ghar me aana white catक्या सफेद बिल्ली का घर में आना शुभ होता है या अशुभ, क्या हमें सफेद बिल्लियां पालनी चाहिए या नहीं

यदि आप भी बिल्ली पालने का शौक रखते हैं तो निश्चिंत होकर बिल्लियां पालें। बिल्लियां पालने से आपको कोई भी हानि नहीं होगी यदि कोई व्यक्ति इसे बुरा कहता है तो उसकी बातों में बिल्कुल भी ध्यान ना दें। यह आपकी मर्जी है कि आप बिल्लियां पालेंगे या नहीं। किसी और की बातों में आपको ध्यान नहीं देना है। बिल्ली एक प्यारा सा जानवर है और उसे भी सहारे की जरूरत पड़ती है। जिस तरह हम अन्य असहाय जानवरों की मदद करते हैं उन्हें खाना देते हैं, पालते हैं इसी तरह हम बिल्लियों की भी मदद कर कर सकते हैं और उन्हें घर में पाल सकते हैं।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)