अमिताभ बच्चन को कोरोना क्यों हुआ । Amitabh bachchan ko corona kyo hua

0

अमिताभ बच्चन को कोरोना क्यों हुआ । Amitabh bachchan ko corona kyo hua

दोस्तों क्या आआपको पता है इंडिया के सबसे बड़े सुपरस्टार को कोरोना वायरस हो गया तो चलिए दोस्तों जानते हैं कि आखिर क्यों कोरोना वायरस अमिताभ बच्चन जैसी बड़ी हस्ती को भी हो गया?

                                         

1. बाहर के लोगों से मिलना -

दोस्तों आप जानते ही होंगे की फिल्म स्टारों का मिलना जुलना होता रहता है चाहे बात हो इस्क्रिप्ट की, म्यूजिक की, डायलॉग डबिंग की या इत्यादि अन्य कोई बात फिल्म स्टार एक दूसरे से मिलते रहते हैं और हम जानते ही हैं कि फिल्म स्टारों का बाहर के देशों में आना जाना होता रहता है इस कारण से भी हो सकता है अमिताभ बच्चन को करो ना वायरस हो गया हो।


2.  शूटिंग में जाना-

दोस्तों फिल्म स्टार का कमाने का जरिया सिर्फ शूटिंग होता है ऐसे में अमिताभ बच्चन कैसे पीछे रह सकते हैं हो सकता है अमिताभ बच्चन ने शूटिंग स्टार्ट कर दी हो और उसी कारण से उन्हें कोरोना वायरस हो गया हो।

                                          

3.  बाहर का खान पान-

यदि कोई बड़ा फिल्म स्टार शूटिंग के लिए जाता है तो उसे बाहर का खाना खाना ही पड़ता है ऐसे में हो सकता है कि अमिताभ बच्चन ने भी बाहर का खाना खाया हो और उन्हें कोरोनावायरस हो गया हो  इसलिए दोस्तों सरकार ने भी कहा है कि अभी कुछ दिनों के लिए बाहर का खानपान बंद कर दें।


4.  बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग-

किसी एक व्यक्ति के बहुत ज्यादा फैन होना ये एक अच्छी बात है लेकिन कभी-कभी ये हम पर भारी पड़ जाती है बहुत ज्याद फैन फॉलोइंग होने की कारण सेलिब्रिटी को बाहर आना पड़ता है ऐसे में हो सकता है कि अमिताभ बच्चन भी कभी-कभी अपने घर से बाहर आए हो अपने फ्रेंड फ्रेंड्स आदि से मिलने के लिए तब भी उन्हें कोरोना वायरस हो सकता है!!

                                         

5. सेहद में कम ध्यान देकर अपने काम पर ज्यादा ध्यान देना-

दोस्तों कुछ फिल्म स्टार होते हैं जैसे कि अमिताभ बच्चन जो कि अपनी सेहत पर कम ध्यान देकर अपनी एक्टिंग और अपने काम पर ज्यादा ध्यान देते हैं। क्योंकि वे चाहते हैं कि उनसे उनके फैंस कभी नाराज ना हो, वे हमेशा सबसे अच्छा करना चाहते हैं इसी कारण उन्हें घर से बाहर निकलना पड़ता है कई लोगों से मिलना पड़ता है, तो हो सकता है इसी कारण से अमिताभ बच्चन को कोरोना वायरस हो गया हो


दोस्तों मैं अमिताभ बच्चन का बहुत बड़ा फैन हूं और मैं दिल से चाहता हूं कि उनके और उनके परिवार वालों को कोरोना वायरस से जल्दी से जल्दी मुक्ति मिल जाए वह जल्दी से जल्दी ठीक हो जाएं यह मेरी तहे दिल से इच्छा है



Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)