लड़की को प्रपोज करने के आसान तरीके | ladki ko prapose kaise karen

0

लड़की को प्रपोज कैसे करें | ladki ko prapose kaise karen

क्या आप भी किसी से सच्चा प्यार करते हैं लेकिन अपने प्यार का इजहार नहीं कर पा रहें हैं। तो आज हम आपके लिए लेकर आये है कुछ आसान तरीके जिनका प्रयोग करके आप किसी लड़की को आसानी से प्रपोज कर सकते हैं।
लड़की को प्रपोज कैसे करें | ladki ko prapose kaise karen

प्रपोज कैसे करें

1. सबसे पहले तो ये पक्का कर लें कि लड़की आपको पसंद करती है या नहीं। पता करने के लिए आप उसकी सहेलियों से पूछ सकते हैं कि वो आपको लाइक करती है या नहीं।

2. इसके बाद आपको उस लड़की से दोस्ती करनी होगी। और उस दोस्ती को कुछ हफ्तों या महीनों तक निभाना होगा। दोस्ती प्यार की पहली सीढ़ी होती है।

3. दोस्ती हो जाने पर उसकी पसंद और नापसंद के बारे में अच्छी तरह से जान लें। लड़की आपको पसंद करती है या नहीं करती उसका हिंट वो आपको जरूर देगी बस आपको उस हिंट को पकड़ना है। जैसे कि बात करते समय स्माइल करना। मैसेज का रिप्लाई तुरंत आना।

4. इसके बाद आपको अपने अंदर के डर को निकालना है और अपनी बात कहने के लिए तैयार होना है।

5. प्रपोज डे:- जिस दिन आपको लड़की को प्रपोज करना है उस दिन एक सुंदर गुलाब का फूल खरीदें और लड़की को किसी गार्डन के एकांत स्थान में ले जाए और ले जाकर अपने दिल की बात कह दें कि: "मैं तुमसे बहुत दिनों से प्यार करता हूं लेकिन कहने से डर रहा था पर आज तुम्हारे सामने मैं कह रहा हूं, कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और इस प्यार को मैं पूरी जिंदगी निभाने के लिए तैयार हूं I LOVE YOU💘" 

6. इस पर लड़की का क्या रिप्लाई आता है यह लड़की के ऊपर निर्भर करता है लेकिन आपको अपनी उम्मीद में कायम रहना है। हौसला रखिए दोस्त जवाब हां ही आएगा।

दोस्तों आपको यह तरीका कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताइएगा और इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिएगा।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)