कपूर से सट्टा मटका नंबर निकालने का तरीका जरूर ट्राई करें | Satta Matka Number Nikalne ka Tarika

0

सट्टा मटका नंबर निकालने का तरीका | Satta Matka Number Nikalne ka Tarika

दोस्तों आज के समय में सट्टा मटका में नंबर लगाने का चलन काफी बढ़ गया है बहुत से ऐसे लोग हैं जो सुबह और शाम के समय सट्टे का नंबर लगाते हैं और हजारों से लेकर लाखों रुपए जीते हैं यह बताना तो असंभव है कि सट्टे का अगला आने वाला नंबर क्या होगा लेकिन आज के समय में भी ऐसे बहुत से तरीके हैं जिनमें से सट्टे के नंबर का अनुमान लगाया जा सकता है।

सट्टा मटका नंबर निकालने का तरीका | Satta Matka Number Nikalne ka Tarika
सट्टे का नंबर निकालने का तरीका

आपने ऐसे बहुत से लोगों को देखा होगा जो दावा करते हैं कि वो सट्टा मटका नंबर आपको पहले से बता सकते हैं जो कि कुछ हद तक सही भी होता है और कुछ हद तक गलत भी होता है लेकिन आज हम आपको सट्टा नंबर निकालने का एक ऐसा तरीका बताना जा रहे हैं जो बहुत ही पुराना है और इस तरीके का उपयोग करके बहुत से लोगों ने सट्टा मटका नंबर निकाला है। 

सट्टा मटका नंबर कैस निकालें | Satte ka number kaise nikale 

इस तरीके से सट्टा नंबर निकालने के लिए आपको सबसे पहले जरूरत पड़ेगी कपूर के 1 टुकड़े की और तांबे के एक पुराने सिक्के की यदि आप अगले दिन के दिन के समय का नंबर निकालना चाहते हैं तो इस क्रिया को दिन के समय कीजिएगा और यदि आप शाम के या रात के समय का नंबर निकालना चाहते हैं तो इस क्रिया को रात के समय कीजिएगा। इस क्रिया के दौरान निकला हुआ नंबर आपको अगले दिन के सुबह या शाम के नंबर को बताएगा। इस तरीके को शुरू करने के लिए सबसे पहले आपको एक तांबे का सिक्का लेना होगा तांबे को सिक्के को अच्छे से साफ करके एक कांसे की थाली के बीचो बीच रखना होगा।

सट्टा मटका नंबर कैस निकालें | Satte ka number kaise nikale
सट्टे का नंबर निकालने का तरीका

उसके बाद उस सिक्के के ऊपर कपूर के एक टुकड़े को रखकर उसमें आग लगानी होगी जब कपूर पूरी तरह से जलकर सूख जाए तब सिक्के पर आपको हल्का-हल्का एक नंबर दिखाई देगा यही आपके अगले दिन के सट्टे का नंबर होगा। इस तरीके को बहुत से लोगों ने आजमाया है लेकिन हम आपको इस बात की पूरी गारंटी नहीं दे सकते कि इस तरीके से निकाला गया नंबर एकदम सही ही होगा यह एक तरह का अनुमान है जो लोगों के द्वारा लगाया जाता है आप यदि इस तरीके का उपयोग करके नंबर निकालते हैं तो हम आपसे यह गुजारिश करते हैं कि आप इसमें ज्यादा रकम ना लगाएं इसे मनोरंजन के हिसाब से ही खेले और मनोरंजन की तरह ही इसका नंबर निकाले।

लेकिन एक बार इस प्रक्रिया को जरूर ट्राई करें हो सकता है इससे आपको बहुत लाभ हो और आप हजारों से लाखों रुपए भी जीत जाएं दोस्तों सट्टा खेलना अच्छी बात नहीं यदि आप की उम्र 18 वर्ष से ज्यादा है तभी आप सट्टा खेलें नहीं तो आप सट्टे से बिल्कुल दूर रहें और जो लोग आपको ये कहते हैं कि हम आपको सट्टे मटके का नंबर निकाल कर देंगे ऐसे लोगों के बहकावे में बिल्कुल भी ना आए यदि ऐसे लोग सट्टे का नंबर पहले से जानते तो वो खुद ही नंबर लगाकर अमीर ना बन जाते। ऐसे लोग आपको अमीर बनाने की कोशिश क्यों करते इसीलिए ऐसे लोगों के बहकावे में बिल्कुल भी ना आए। ऐसे लोग आपको लूट लेंगे और आपको सही नंबर भी नहीं बताएंगे। इसीलिए हमेशा सट्टे मटके का नंबर अपने तरीके से निकाले अपनी सोच से निकाले अपने तरीकों का उपयोग करें। 

उम्मीद करते हैं अब आप कपूर से सट्टा मटका नंबर निकालने का तरीका Satta Matka Number Nikalne ka Tarika जान गए होंगे।

Note: ऊपर दी गई जानकारी और तरीका आपके मनोरंजन के लिए है इस तरीके की जिम्मेदारी हमारी वेबसाइट नहीं लेती।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)