प्रदीप मेहरा कौन है, सड़क पर दौड़ने वाला लड़का | Pardeep mehra news hindi

0

प्रदीप मेहरा कौन है, सड़क पर दौड़ने वाला लड़का | Pardeep mehra news hindi

कहते हैं ना जिसे इंटरनेट पर वायरल होना है उसे कोई नहीं रोक सकता। ऐसी ही कहानी है नोएडा बरौला के रहने वाले प्रदीप मेहरा की। प्रदीप मेहरा मूल रूप से उत्तराखंड से रहने वाले हैं और नोएडा में रहकर मैकडॉनल्स में प्राइवेट नौकरी कर रहे हैं। उनका एक वीडियो बहुत ही वायरल हुआ है जिस वीडियो में वे दौड़ रहे हैं और अपनी कहानी बता रहे हैं।

प्रदीप मेहरा कौन है, सड़क पर दौड़ने वाला लड़का  Pardeep mehra news hindi
प्रदीप मेहरा कौन है, सड़क पर दौड़ने वाला लड़का | Pardeep mehra news hindi

उनका कहना है कि उनके दोस्तों और साथ में पढ़ने वाले लोगों का आर्मी में सिलेक्शन हो गया है और वे भी आर्मी में जाना चाहते हैं इसीलिए वे रोजाना नोएडा सेक्टर 16 से बरौला तक दौड़ लगाते हैं। वीडियो में वे ये भी बता रहे हैं कि उनकी मां अस्पताल में भर्ती है और वे बहुत ही आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। उनका एक बड़ा भाई है जो रात में नौकरी करता है। इतनी दौड़ लगाने के बाद प्रदीप मेहरा घर जाकर खुद अपने और अपने भाई के लिए खाना बनाते हैं। उनकी ये कहानी लोगों को भावुक कर देती है इसीलिए इनका वीडियो इतनी तेजी से इंटरनेट में वायरल हो गया और भी फेमस हो गए।

प्रदीप मेहरा कौन है, सड़क पर दौड़ने वाला लड़का  Pardeep mehra news hindi
Pardeep mehra

अब जब उनका वीडियो वायरल हो गया है तो प्रदीप मेहरा बताते हैं कि जब से उनका वीडियो वायरल हुआ है तब से उनका उत्साह काफी बढ़ गया है। लोग उनसे सीख लेने की बात कह रहे हैं। लेकिन प्रदीप कहते हैं कि किसी भी चीज को हासिल करने के लिए मेहनत ही काम आती है और मैं ऐसी मेहनत आगे भी करता रहूंगा। काफी लोग मेरी मदद के लिए आगे आ रहे हैं और मुझे ट्रेनिंग दिलाने की बात कर रहे हैं। लेकिन प्रदीप का कहना है कि जब तक मां की तबीयत ठीक नहीं हो जाती वे कहीं नहीं जाएंगे।

लेकिन कभी-कभी फेमस होना भी एक दिक्कत का एक कारण बन जाता है प्रदीप मेहरा के साथ भी यही हो रहा है लोग उनकी गरीबी और बेबसी को दिखाने के नाम पर उन्हें परेशान कर रहे हैं। न्यूज़ चैनल वाले और वीडियो बनाने वाले लोग बार-बार उनके पास जा रहे हैं और उनके बारे में जानकारी प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं। प्रदीप ने भी खुद कहा है कि लोग मुझे अब परेशान करना बंद कर दें। और उनकी यह वीडियो जिस ने बनाई थी विनोद कापड़ी उन्होंने भी टीयूट कर लिखा है कि सोशल मीडिया संस्थानों से मेरा निवेदन है कि प्रदीप मेहरा को परेशान करना बंद कर दीजिए और उसे अपनी जिंदगी आसानी से जीने दीजिए।

दोस्तों ये इंटरनेट है यहां पर कोई भी कभी भी वायरल हो सकता है लेकिन प्रदीप मेहरा की वायरल होने का एक कारण ये भी है कि उन्होंने अपने वीडियो में अपने बारे में पूरी बात सच्चाई से बताई है। और उन्होंने कहा भी है कि मेहनत करने से ही सफलता प्राप्त होता है इसीलिए वे आगे भी मेहनत करते रहेंगे।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)