जलने वालों को और कैसे जलाएं | How jealous people feel more jealous in Hindi

0

जलने वालों को और कैसे जलाएं | How jealous people feel more jealous Hindi

आज हम जानेंगे कि कैसे हम हमसे जलने वालों को और जलाकर उन्हें सबक सिखा सकते हैं।

जलने वालों को और कैसे जलाएं  How jealous people feel more jealous Hindi

इंसान जब भी तरक्की की राह में आगे बढ़ता है उसे कई मुसीबतों का सामना करना पड़ता है उन्हीं में से एक मुसीबत है जलने वालों की संख्या बढ़ना। जैसे-जैसे हम तरक्की करते हैं हमसे जलने वाले और बढ़ते जाते हैं। यदि आप किसी जलने वाले व्यक्ति से बदला लेना चाहते हैं और आपकी समझ में नहीं आ रहा है कि उससे बदला कैसे लिया जाए तो आप सही आर्टिकल पढ़ रहे हैं। इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे जिनका उपयोग करके आप जलने वाले व्यक्ति को और जला सकते हैं और उसे सबक सिखा सकते हैं।

जलने वालों को और कैसे जलाएं  How jealous people feel more jealous Hindi

जलने वालों को और कैसे जलाएं

1. अपने जीवन में और सफलता प्राप्त करें

यदि आप, आपसे जलने वाले लोगों को सबक सिखाना चाहते हैं तो सबसे पहले अपने जीवन में सुधार करें और अपने जीवन में और सफलता प्राप्त करें। बहुत सारे पैसे कमाए और उन पैसे से सामने वाले को नीचा दिखाए। उसे महसूस कराएं कि वो आपके सामने कुछ भी नहीं है।

2. जलने वालों को इग्नोर करें

किसी शादी, पार्टी, फंक्शन में आप का सामना यदि आपसे जलने वाले लोगों से हो जाता है तो ऐसे लोगों को इग्नोर करें जैसे कि वो आपके सामने कुछ भी नहीं है। उससे सीधे मुंह बात ना करें। उन्हें महसूस कराएं कि वो आपके स्तर से बहुत नीचा है।

3. दुश्मनों का दुश्मन अपना दोस्त

आपसे जलने वालों लोगों की दुश्मनों की लिस्ट बनाएं और उनके साथ दोस्ती करके मेलजोल बढ़ाए। क्योंकि दुश्मन का दुश्मन अपना दोस्त होता है। ऐसा करने से आप आपसे जलने वाले लोगों को और जला पाएंगे और उन्हें सबक सिखा पाएंगे।

4. जलने वालों को सोशल मीडिया में ब्लॉक कर दें

जलने वाले लोगों को हर तरह के सोशल मीडिया जैसे कि फेसबुक, इंस्टाग्राम, टि्वटर, व्हाट्सएप आदि से पूरी तरह ब्लॉक कर दें। और आप हमेशा नई-नई और अच्छी-अच्छी पोस्ट रोजाना डालें। ताकि वो आपकी पोस्ट किसी दूसरे के मोबाइल में देखें और उसे और जलन हो।

5.  जलने वालों की तरफ ध्यान ना दें

आपसे जलने वाले लोग आपके बारे में जो भी बातें करते हो उनकी बातों में कभी ध्यान ना दें। उन्हें पूरी तरह इग्नोर करें और कभी भी उनकी बातों को सीरियसली ना लें।

6. अपने चेहरे पर मुस्कान लाएं

आपसे जलने वाले लोगों को सबक सिखाने का सबसे बड़ा ब्रह्मास्त्र है मुस्कान। अपने चेहरे पर हमेशा मुस्कान बनाए रखें यदि आपसे जलने वाला आपके बारे में कुछ कहता भी है तो उसके सामने हल्का सा मुस्कुरा दें। ऐसा करने से वह और जल जाएगा और उसे इतना गुस्सा आएगा कि वह सोच भी नहीं सकता और वह आपसे कुछ कह भी नहीं पाएगा।

तो दोस्तों इन तरीकों को अपनाकर आप आपसे जलने वाले लोगों को और जला सकते हैं और उन्हें अच्छा सबक सिखा सकते हैं। ध्यान रहे ऐसा उन्हीं लोगों के साथ करें जो आप से चिढ़ते हैं, जलते हैं और पीठ पीछे आपकी बुराई करते हैं। ऐसे लोग कभी भी आपका भला नहीं चाहते। जलने वाले लोग यही चाहते हैं कि हम अपने जीवन में कुछ ना करें ऐसे ही खाली बैठे रहे। यदि हम कुछ करते हैं पैसे कमाते हैं तो जलने वाले लोगों को हमें देखकर और जलन होती है। ऐसे में इन तरीकों को अपनाकर उन्हें अच्छा सबक सिखाया जा सकता है।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)