दूसरों से बदला कैसे लें | Badla kaise len

0

दूसरों से बदला कैसे लें | Badla kaise len
दूसरों से बदला कैसे लें | Badla kaise len

यदि आप किसी से बदला लेना चाहते हैं और आपकी समझ में नहीं आ रहा है कि बदला कैसे लिया जाए तो आप सही आर्टिकल पढ़ रहे हैं। इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे जिनका उपयोग करके आप सामने वाले से अपना बदला ले सकते हैं और उसे आपके सामने नीचा दिखा सकते हैं।

बदला लेने के तरीके

1. अपने जीवन में सफलता प्राप्त करें

यदि आप किसी को नीचा दिखाना चाहते हैं तो सबसे पहले अपने जीवन को सुधार कर अपने जीवन में सफलता प्राप्त करें। बहुत सारे पैसे कमाए और उन पैसों से सामने वाले को नीचा दिखाए उसे महसूस कराएं कि वह आपके सामने कुछ भी नहीं है।

2. इग्नोर करें

यदि किसी शादी, पार्टियों, फंक्शन में आपका सामना आपके दुश्मन से हो जाता है तो उसे इस तरह इग्नोर करें कि जैसे वह आपके सामने कुछ भी नहीं उससे कभी भी सीधे मुंह बात ना करें उसे महसूस कराएं कि वह आपके स्तर से बहुत नीचा है।

3. दुश्मन का दुश्मन अपना दोस्त

आपके दुश्मन के दुश्मनों की एक लिस्ट बनाएं और उनके साथ दोस्ती करें उनके साथ मेलजोल बढ़ाए क्योंकि दुश्मन का दुश्मन अपना दोस्त होता है ऐसा करने से आपका दुश्मन आपसे जल जाएगा।

4. सोशल मीडिया में ब्लॉक कर दे

आप अपने दुश्मन को हर तरह के सोशल मीडिया जैसे कि फेसबुक, इंस्टाग्राम, टि्वटर, व्हाट्सएप आदि सभी में पूरी तरह से ब्लॉक कर दें और हमेशा नई-नई और अच्छी-अच्छी पोस्ट डालें।

दोस्तों कैसे लगे आपको ये तरीके हमें कमेंट में जरूर बताइएगा और इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिएगा।


Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)